ब्लडी मैरी की सच्ची कहानी Bloody Mary Story In Hindi


Bloody Mary Ki Sacchi Kahani
Bloody Mary Ki Sacchi Kahani

Bloody Mary Ki Sacchi Kahani Bhulker Bhi Mat Lena Iska Naam

ब्लडी मैरी की कहानी आप लोगो ने सुनी होगी अगर आप शीशे के सामने खड़े होकर तीन बार ब्लडी मैरी कहेंगे तो शीशे में आपको एक औरत देखेगी । अगर आपने उससे यह कह दिया आई स्टॉल योर बेबी जिसका मतलब है मैंने तुम्हारे बच्चे को चुराया है तो शायद ही आप जिन्दा बचे । तो क्या है ब्लडी मैरी की कहानी क्या यह कहानी सच्ची है जी है यह कहानी सच्ची है ब्लडी मैरी का जिक्र इतिहास के पन्नों में मिलता है ब्लडी मैरी इंग्लैंड की रानी थी जिसका नाम मैरी ट्यूडर था ।

ब्लडी मैरी को कैसे बुलाये 


अगर आप ब्लडी मैरी को बुलाना चाहते है तो डेविल सावर यानि शैतानी घड़ी जो रात के 2:33 से 3:33 का समय होता है रूम की सारी लाइट बंद कर दो उसके बाद मोमबत्ती लेकर शीशे की तरफ चलकर तीन बार ब्लडी मैरी कहो फिर देखना आपको शीशे में अपनी आकृति की जगह एक औरत दिखाई देगी जिसकी आँखों से खून निकल रहा होगा और उसका चेहरा गुस्से से भरा होगा । अगर आपने कहाँ आई स्टॉल योर बेबी तो शायद ही आप बचे । लेकिन इसके पीछे की कहानी क्या है

कौन है ब्लडी मैरी 

इंग्लैंड के राजा थे हेनरी येल जिनकी दो बेटिया थी एलिज़ाबेथ और मैरी । राजा मैरी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते थे महल में नौकर होने के बाबजूद मैरी को सारा काम करना पड़ता था मैरी ने कभी अपने पिता को उल्टा जबाब नहीं दिया क्योकि वह जानती थी उसके पिता इंग्लैंड के सबसे शक्तिशाली आदमी है एक दिन राजा की मृत्यु हो गई । मैरी सबसे बड़ी लड़की थी इसलिए कुछ दिनों बाद मैरी को रानी बना दिया गया 37 साल बाद मैरी ने आजादी का अनुभव किया अब उसकी लाइफ बहुत मजेदार हो गई थी ।


मैरी को करते थे नापसंद  

लेकिन उस समय इंग्लैंड में एक बड़ी समस्या चल रही थी पूरा इंग्लैंड दो धर्मो प्रोटेस्टेंट और कैथोलिक में बटा हुआ था मैरी चाहती थी की सभी एक धर्म को माने । लेकिन प्रोटेस्टेंट प्रोटेस्टेंट ही रहना चाहते थे और कैथोलिक कैथोलिक ही । जो मैरी की बात नहीं मानता था उसे मैरी जिन्दा जला देती थी मैरी को सभी लोग नापसंद करने लगे कुछ लोग कहते थे की मैरी खून से नहाती थी उसे लगता था की इससे लम्बे समय तक जवान रहा जा सकता है ।

आई स्टॉल योर बेबी क्या है

मैरी की शादी हो गई और वह माँ बनने वाली थी पूरे इंग्लैंड में यह खबर फ़ैल गई सभी रानी के माँ बनने से खुश थे आखिर कोई तो रानी के बाद राजा बनेगा लेकिन कुछ दिनों बाद ही रानी का पेट पहले जैसा हो गया किसी को कुछ समझ में नहीं आया ऐसा इतिहास में पहली बार हुआ था रानी ने तांत्रिको से पूछा तो उन्होंने बताया इतने दिनों से कोई और नहीं बल्कि एक भूत रानी के पेट में निवास करता था । इंग्लैंड के लोग पहले ही रानी को नापसंद करते थे इस घटना के बाद वह रानी को शापित मानने लगे। कुछ दिनों बाद फिर से रानी ने गर्भ धारण किया और रानी की मृत्यु हो गई । 
तो आप आई स्टॉल योर बेबी का मतलब इस कहानी से समझ गए होंगे तो क्या आप 2:33 से 3:33 के बीच शीशे के सामने खड़े होकर 3 बार ब्लडी मैरी और आई स्टॉल योर बेबी बोलेंगे हमें कमेंट करकर बताये ।

About The Post 

इस आर्टिकल में Bloody Mary Ki Sacchi Kahani से संबंधित ब्लडी मैरी की सच्ची कहानी के बारे में बताया गया है अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा तो अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करें । अगर आप इस आर्टिकल से संबंधित कुछ भी पूछना चाहते हैं तो हमें कमेंट करकर बताएं, हम आपको जवाब जरूर देंगे ।




एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubts, Please let me know