20 नाखून वाला कछुआ करोड़ों में क्यों बिकता है? 20 nakhun wala kachhua

20 nakhun wala kachhua
20 nakhun wala kachhua

20 Nakhun Wala Kachhua Karodon Mein Kyon Bikta Hai

आपने कई प्रकार के कछुओं के बारे में सुना होगा जैसे 18 नाखून का कछुआ 20 और 21 नाखून का कछुआ दोस्तों 12 नाखून वाले कछुए के लिए कोई भी अच्छे पैसे देने को तैयार है , इसी वजह से 20 नाखून वाले कछुए की लोग ऊंची कीमत देने को तैयार है । इंटरनेशनल मार्केट में इसकी कीमत करोड़ों में है और भारत में भी यह 2 से 4 लाख का बिकता है । क्या वाकई 20 नाखून वाले कछुए से नोटों की बारिश की जा सकती है क्या सच में इसकी मदद से गड़े खजाने का पता लगाया जा सकता है । 20 नाखून का कछुआ जिसे बीसा या फोर व्हीलर जैसे अलग-अलग नामो से जाना जाता है । 20 नाखून का कछुआ दुर्लभ प्रजाति का है और बहुत ही मुश्किल से पाया जाता है इसलिए इसकी कीमत इंटरनेशनल मार्केट में ज्यादा है वह लाखों और करोड़ों में भी है । क्योंकि इंटरनेशनल मार्केट में इसकी कीमत ज्यादा है इसलिए तस्कर लोग इसे खरीदने और बेचने के चक्कर में जेल तक पहुंच गए । कीमत ज्यादा होने की वजह से इसकी तस्करी होती है और यह कानूनन जुर्म है । आज हम आपको बताएंगे 20 नाखून वाला कछुआ करोड़ों में क्यों बिकता है और इसकी विशेषताएं क्या है ।

20 नाखून के कछुए की मदद से खजाने का पता

इस कछुए की कीमत उसके नरम कवच और कड़े कवच के हिसाब से भी लगाई जाती है । तांत्रिकों का कहना है यदि कोई उन्हें यह कछुआ लाकर देगा तो वह उसे मालामाल कर सकते हैं , छत्तीसगढ़ के बिस्तर में तांत्रिकों ने सब लोगों को कह दिया कि यदि कोई उन्हें कछुआ लाकर देगा तो वह गड़े धन का पता लगा सकते हैं और लाने वाले को मालामाल कर सकते हैं । 
रायगढ़ के एक गांव के अंदर तो हद ही हो गई वहां पर लोग इस प्रकार का कछुआ लाने के लिए एक कुएं के अंदर उतर गए जब उनको पता चला की इस कुएं में कछुए रहते हैं , उस कुए के अंदर जहरीली गैस भरी हुई थी जिसकी वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई उसके बाद दो भाई और एक एक करके उसी कुए के अंदर उतरे लेकिन वे भी जहरीली गैस की वजह से मारे गए ।
यह सब एक अंधविश्वास के चलते हुआ ऐसा बिल्कुल नहीं है कि कोई महारथी 20 नाखून के कछुए की मदद से खजाने का पता लगा सकता है । यह अंधविश्वास और ढोंग है उसके सिवा कुछ भी नहीं है दरअसल उस तांत्रिक ने उनसे उपाय के नाम पर पैसे लिए थे जब वह अपनी जेब भरकर जाने लगा तब इनको अंधविश्वास में फंसाकर की आप लोग 20 नाखून के कछुए का इंतजाम कीजिए में जब आऊंगा तब इस गड़े खजाने को निकाल लूंगा । 

20 नाखून के कछुए की मदद से नोटों की बारिश

क्या 20 नाखून के कछुए की मदद से नोटों की बारिश कराई जा सकती है तो यह बात भी सरासर गलत है कोई भी महारथी ऐसा नहीं कर सकता है । अक्सर यह कहां जाता है आप मुझे 20 नाखून का कछुआ लाकर दीजिए और मैं नोटों की बारिश करूंगा और कमरा नोटों से भर जाएगा । दरअसल इसके पीछे एक राज है जो इंटरनेशनल मार्केट के तस्कर हैं जो इसे ऊंची ऊंची कीमतों में बेचते हैं वह क्या करते हैं अपने साथ में नजरबंद वाले जादूगर को शामिल करते हैं । वह नजरबंद जादूगर 20 नाखून का कछुआ रखते हैं उस पर नोट चिपकाते हैं और जितने का नोट वह रखेगा उसी नोट की बारिश होगी वह नजर बंद करकर लोगों को नोटों की बारिश दिखा देते हैं । जो भी 20 नाखून के कछुए का इंतजाम किया होता है वह  सुबह देखते हैं उसकी जेब खाली है नोटों की बारिश नकली थी यह नजर बंद कराई जाती है सिर्फ और सिर्फ उस कछुए को हासिल करने के लिए वह कछुआ लेकर चले जाते हैं । तो 20 नाखून से बारिश कराने वाली बात झूठ है सरासर गलत है हकीकत से इसका कोई लेना देना नहीं है किसी भी तांत्रिक या बाबा की शक्तियों की एक सीमा होती है वह सब कुछ नहीं कर सकते, यह ताकत तो केवल भगवान में होती है जो जब चाहे जहां चाहे कुछ भी कर सकते हैं ।
पकड़े गए दो तस्करों ने बताया कि तंत्र साधना के लिए 20 नाखून वाले कछुए की काफी ज्यादा मांग होती है , तंत्र साधना के लिए नरम कवच वाले कछुए की आवश्यकता होती है नोटों की बारिश करने वाली साधना को सुनसान स्थान पर किया जाता है । तस्करों के अनुसार तांत्रिक कछुए की पीठ पर जितने का नोट रखेगा उतने के ही नोटों की बारिश होने लगेगी । 

20 नाखून के कछुए को घर में पालने से धन वृद्धि

क्या 20 नाखून के कछुए को घर में पाल लेने से धन वृद्धि होती है दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की होती है । कछुए को हिंदू धर्म के अंदर पवित्र माना गया है और इस वजह से इसकी पूजा भी होती है भगवान विष्णु का एक रूप कछुआ भी है । बहुत से लोग कछुए की अंगूठी पहनते हैं और अपने पूजा के स्थान पर कछुए के यंत्र को रखते हैं । लेकिन दोस्तों हम एक बात जरुर कहना चाहेंगे अगर आप सही दिशा में मेहनत नहीं कर रहे हैं और 20 नाखून वाला कछुआ पालकर बैठ गए हैं तो कुछ भी होने वाला नहीं है । अगर आप कोई भी उपाय करते हैं तो वह आपकी भगवान के प्रति श्रद्धा है लेकिन सही दिशा में मेहनत कीजिए आपको एक न एक दिन सफलता जरुर मिलेगी ।
कोई कितना ही सिद्ध तांत्रिक या पंडित हो लेकिन वह इस कछुए की मदद से नोटों की बारिश नहीं करा सकता और ना ही किसी गड़े खजाने का पता लगा सकता है । 20 नाखून वाले कछुए से नोटों की बारिश कराने का दावा बिल्कुल झूठा है ।

About The Post 

इस आर्टिकल में 20 Nakhun Wala Kachhua से संबंधित 20 नाखून वाले कछुए के बारे में बताया गया है अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा तो अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करें । अगर आप इस आर्टिकल से संबंधित कुछ भी पूछना चाहते हैं तो हमें कमेंट करकर बताएं, हम आपको जवाब जरूर देंगे ।


40 टिप्पणियाँ

If you have any doubts, Please let me know

  1. Mere pass bhi 20 nakhunwala kachhua h samprk karen9755086888

    जवाब देंहटाएं
  2. Mere pass hai 20 nail Wale kachhuwa
    Contact us 9006620368

    जवाब देंहटाएं
  3. Mere pass hai 20 नाखून बल कछुआ है मेरे मो.9582840044 koi खरीदना चाहता है तो काल करे

    जवाब देंहटाएं
  4. I have a tortoise with 20 nails which I have now
    Contact number 9161517237

    जवाब देंहटाएं
  5. Mera pass 30nals ka kachua hai mujhe 3din pahle mila hai jisko bhi chahiye mujhe content kare 9589146090

    जवाब देंहटाएं
  6. 20nals ka kachuaa mere pass hai call me jisko chahiye 9589146090 vdeependra04@gmail.com

    जवाब देंहटाएं
  7. मेर पास तीन काछवा है किसी को लेना हो तो वात्साप 7568703216

    जवाब देंहटाएं
  8. मेर पास है तीन काछवा 7568703216

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubts, Please let me know