स्त्री की सच्ची कहानी Stree Real Story In Hindi

Stri Ki Sachi Kahani
Stri Ki Sachi Kahani

Stri Ki Sachi Kahani Janne Ke Bad Aap Chauk Jayenge

स्त्री की कहानी एक सत्य घटना पर आधारित है यह बात है 1984 की कर्नाटक के एक छोटे से शहर की है शहर में एक चौंकाने वाली घटना हो रही थी जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे , रोज रात में शहर का कोई ना कोई मर्द घर से गायब हो रहा था । यह खबर सुनकर वेंकट नाम का एक रिपोर्टर उस शहर में पहुंचा , शाम को 6:00  ही बजे थे और सब लोग अपनी दुकानें बंद करकर घर को जा रहे थे । वेंकट ने देखा कि हर घर के बाहर कनाडा में नाले बा यानी कि कल आना ऐसा लिखा है ।
उसने वहां उस पुजारी को रोककर पूछा शहर में यह सब क्या हो रहा है उस पुजारी ने उसे बताया शहर में एक लाल साड़ी वाली चुड़ैल घूम रही है वो रोज रात में घर घर जाकर जोर से दरवाजा खट खटाती है और घर के अंदर जो भी आदमी है उसका नाम पुकारती है कोई भी आदमी उसकी आवाज को नजर अंदाज नहीं कर पाता और दरवाजा खोल देता है कहते हैं वह चुड़ैल उसे अपने वश में करकर कहीं दूर ले जाती है और मार देती है । इसलिए शहर के लोगों ने उससे बचने के लिए घर के बाहर नाले बा लिखना शुरू किया , जिसे पढ़कर वह आज नहीं कल आए और यह सिलसिला जारी रहे , इतना कहकर वह पुजारी जल्दी जल्दी अपने घर चला गया ।

Stri Ki Sachi Kahani
Stri Ki Sachi Kahani

वेंकट को कल के अखबार के लिए अच्छी कहानी तो मिल गई पर कुछ ही दूर जाते ही उसका स्कूटर पंचर हो गया , अंधेरा हो गया था और सब लोग अपने घर के अंदर जा चुके थे । अचानक से वेंकट को लगा उसके आस पास कोई है तो वो स्कूटर लिए तेजी से आगे चलने लगा किसी ने बड़ी प्यारी आवाज में उसका नाम पुकारा , वेंकट ने जैसे ही स्कूटर के शीशे की और देखा तो वो स्कूटर वही छोड़कर बहुत तेजी से आगे भागा , दरवाजे पर खटखट होने लगी और उसे अजीबो गरीब आवाजें सुनाई देने लगी । कुछ देर बाद जब सारी आवाजें शांत हुई तो उसने बहुत हिम्मत करकर दरवाजा खोला तो वहां कोई नहीं था लेकिन फिर जब सुबह हुई तो वेंकट उसी घर में बेहोशी की हालत में पड़ा मिला ।
वह दिन था और आज का दिन वेंकट को कभी समझ में ही नहीं आया कि उस रात उसके साथ क्या हुआ शहर के लोगों ने कहां कि वह इस शहर का नहीं है शायद इसीलिए बच गया । कुछ महीनों बाद चुड़ैल का कोई किस्सा सुनने में नहीं आया । आज भी उस शहर के लोगों ने अपने घरों के बाहर नाले बा  यानी कल आना ऐसा लिखा है फिल्म स्त्री इसी सच्ची कहानी पर आधारित है ।

About The Post 

इस आर्टिकल में Stri Ki Sachi Kahani से संबंधित स्त्री की सच्ची कहानी के बारे में बताया गया है अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा तो अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करें । अगर आप इस आर्टिकल से संबंधित कुछ भी पूछना चाहते हैं तो हमें कमेंट करकर बताएं, हम आपको जवाब जरूर देंगे ।


एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubts, Please let me know