चार्ली चार्ली खेल की सच्ची कहानी Charlie Charlie Real Story In Hindi

Darawna Charlie Charlie Khel Ki Sacchi Kahani
   

चार्ली चार्ली गेम के बारे में आप सभी ने सुना होगा जिसमे दो पेंसिल और एक पेज लेते है जिसके चारो तरफ YES और NO लिखते है दो तरफ YES और दो तरफ NO लिखते है । ये गेम बहुत ज्यादा मसहूर है हर कोई इसको खेलना चाहता है आखिर इस गेम की कहानी है क्या?

कौन है चार्ली?

चार्ली नाम का एक बच्चा था जो मैक्सिको में रहता था उसने आत्महत्या कर ली थी । इस गेम के द्वारा चार्ली को बुलाया जाता है । धीरे धीरे ये गेम बहुत ज्यादा मसहूर हो गया । कुछ लोगो का कहना है कि उन्होंने एक बच्चे को देखा है कुछ लोगो को बहुत दर्दनाक चीजों का सामना करना पढ़ा है जबकि कुछ लोगो को मौत का सामना करना पढ़ा ।

चार्ली चार्ली खेल की सच्ची कहानी 

Charlie Charlie Ki Sacchi Kahani
Charlie Charlie Ki Sacchi Kahani

यह कहानी है दो दोस्तों की एक का नाम था करन और दूसरे का नाम था राम दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे एक दिन करन अपने दूसरे दोस्त से सुनता है अगर एक पेपर लेकर उस पर YES NO लिखकर पेंसिल रख दे तो हम चार्ली से बात कर सकते है वह ये सब राम को बताता है राम कहता है चलो ठीक है ।

Charlie Charlie Ki Sacchi Kahani
Charlie Charlie Ki Sacchi Kahani

वो दोनों एक साथ कहते है चार्ली चार्ली और जबाब आता है YES राम वहाँ से अपने कमरे में चला जाता है करन उस गेम को खेलना चालू रखता है तभी जोर से आवाज आती है और करन का हाथ जला रहता है करन राम से कहता है जल्दी से यह सामान घर के बाहर फेक दे । कुछ दिनों तक तो राम करन से कुछ नहीं कहता ।

Charlie Charlie Ki Sacchi Kahani
Charlie Charlie Ki Sacchi Kahani

फिर कुछ दिन बाद राम करन से पूछता है उस दिन क्या हुआ था करन बताता है मैंने उस दिन चार्ली को देखा वो बहुत डरावना था उसी ने मेरा ये हाल किया है ।

About The Post 

इस आर्टिकल में Charlie Charlie Khel Ki Kahani से संबंधित चार्ली चार्ली खेल की सच्ची कहानी के बारे में बताया गया है अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा तो अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करें । अगर आप इस आर्टिकल से संबंधित कुछ भी पूछना चाहते हैं तो हमें कमेंट करकर बताएं, हम आपको जवाब जरूर देंगे ।

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubts, Please let me know