मत देना इसके सवालो का जवाब Kuchisake Onna Story In Hindi

Kuchisake Onna Story In Hindi
Kuchisake Onna Story In Hindi

Kuchisake Onna Story In Hindi:

यह बात है 1970 - 80 की जब जापान में डर का माहौल था डर एक ऐसी चीज का जो है या नहीं पता नहीं डर एक ऐसी चीज का जो दिखने में तो बहुत सुंदर थी लेकिन उसके द्वारा दी गई मौत बहुत खौफनाक हुआ करती थी डर उसका जिससे जापान के लोग डरते थे । आज हम बात करेंगे कुचिसाके ओन्ना के बारे में , जापान के सुनसान रास्तों में कुचिसाके ओन्ना चेहरे पर सर्जिकल मास्क पहने ज्यादातर बच्चों को अपना शिकार बनाती थी । उसका चेहरा सर्जिकल मास्क से ढका होता है और वह बच्चों के पास आकर उनसे पूछती है क्या में सुंदर दिखाई देती हूं सुनने में यह सवाल एक मामूली सा सवाल लगता है लेकिन इस सवाल का जवाब शायद सबसे मुश्किल हो सकता है क्योंकि इस सवाल का जवाब आपकी जान ले भी सकता है और बचा भी सकता है ।लेकिन समस्या यह हैं कि इस सवाल का कोई सही जवाब नहीं है क्योंकि जब कोई इस सवाल का जवाब ना में देता था तो कुचिसाके कैची से उस पर वार करती थी और उसे मार देती थी और अगर जवाब हां में दिया तो वो अपना सर्जिकल मास्क उतार देती थी और अपना डरावना और बेहद जख्मी चेहरा दिखा देती थी उसका चेहरा दो हिस्सों में बेटा होता था मानो किसी ने उसके चेहरे को पूरी तरह चीर दिया हो और फिर से वो अपना सवाल दोहराती थी क्या मैं अब भी सुंदर दिखाई देती हूं कूचीसाके का डरावना चेहरा देखने के बाद अगर कोई उसके सवालों का जवाब ना में देता तो वो उसे मार देती और जवाब हां होता तो भी कूचीसाके अपनी कैची से जवाब देने वाले के चेहरे पर भी अपने जैसा खाव बना देती थी जिससे लोगों की मौत हो जाती है ।

जापान में 1970 के पूरे दशक में इस खौफनाक वला की दहशत थी , दहशत इतनी की लोग अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं जाने देते थे और तो और लोगों ने अपने बच्चों को स्कूल भेजना भी बंद कर दिया था । कूचीसाके के शिकार बने बच्चों और कुछ अन्य लोगों की खबरों से वहां के अखबार भरे रहते थे । ऐसे बहुत से लोग थे जिन्होंने यह दावा भी किया कि उन्होंने कुचिसाके ओन्ना नाम की इस आत्मा को देखा है । उन दिनों इस खतरनाक चलती फिरती मौत की दहशत इतनी ज्यादा बढ़ चुकी थी कि जापान सरकार को स्कूली छात्रों को पुलिस प्रोटेक्शन देनी पड़ी ताकि बच्चे बेखौफ स्कूल आ जा सके । लेकिन फिर भी कुचिसाके ओन्ना ने अनेकों बच्चों को अपना शिकार बनाया लेकिन वो ऐसा क्यों करती थी ।

यह कहानी शुरू होती है जापान के इयान पीरियड के दौरान लगभग 1200 से 800 साल पहले जापान के छोटे से गांव में बहुत खूबसूरत औरत रहती थी जिसे अपनी खूबसूरती पर बहुत नाज था वह अपने पति के साथ रहा करती थी जो कि एक समुराय था । युद्ध के दौरान उसे युद्ध में भाग लेने जाना पड़ा जब वह युद्ध से वापस आया तो उसने अपनी खूबसूरत पत्नी को किसी गैर व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया यह देखकर वो समुराय बहुत क्रोधित हो उठा और अपनी तलवार के एक ही वार से अपनी बीवी को पूरी तरह घायल कर दिया । इस तलवार के घात से उस औरत का मुंह बुरी तरह फट गया इतना करकर वो समुराय हमेशा हमेशा के लिए अपना घर छोड़कर चला गया । समुराय के तलवार के घात ने उस औरत के सुंदर चेहरे पर एक बेहद भददी और डरावनी स्माइल जैसा खाव बना दिया था ।

जब उस औरत ने अपने चेहरे का यह हाल देखा तब उसे यह महसूस हुआ , जिस खूबसूरती पर उसे नाज था वह चेहरा अब बेहद डरावना दिखाई देता है वो खूबसूरत औरत मर गई और लोगों को लगा ये कहानी खत्म हो गई । लेकिन लगभग 800 साल बाद वो फिर से जाग गई और एक खतरनाक रहस्य बन गई जिसे कहते हैं कूचीसाके ओन्ना । आज भी जापान के कई लोगों का मानना है कि कूचीसाके ओन्ना आज भी जापान की सुनसान गलियों में घूम रही है अपने अगले शिकार की तलाश में ।


About The Post 


इस आर्टिकल में Kuchisake Onna Story In Hindi से संबंधित कुचिसाके ओन्ना की सच्ची कहानी के बारे में बताया गया है अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा तो अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करें । अगर आप इस आर्टिकल से संबंधित कुछ भी पूछना चाहते हैं तो हमें कमेंट करकर बताएं, हम आपको जवाब जरूर देंगे ।

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubts, Please let me know